///

पुलिस ने अगवा बच्चे को खरगोन से बरामद किया, आरोपी गिरफ्तार

महिला से नाजायज ताल्लुकात बनाने के लिए किया था अपहरण।

इंदौर। इंदौर पुलिस ने बच्चे के अपहरण के मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को खरगोन से धरदबोचा है।आरोपी ने बच्चे की मौसी से संबंध को लेकर अपहरण किया था।

इंदौर के गांधीनगर थाना इलाके से अपह्रत हुए बच्चे को पुलिस ने सकुशल आरोपी के चंगुल से छुड़वा लिया है। पुलिस की माने तो महिला ने गुरूवार को चंदनगर थाने पहुंचकर बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने का प्रयास किया था, लेकिन थाना प्रभारी ने जब उससे कुछ समय इंतज़ार करने को कहा तो महिला अचानक थाने से रवाना हो गई लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए फरियादी महिला को ढूंढ निकाला।

उसने बच्चे के अपहरण की घटना बताई ,जिसके बाद आरोपी ने महिला को फोन करके धमकी दी और कहा की जब तक वो मेरे पास नहीं आ जाती, मै बच्चे को नहीं छोडूंगा, जिस पर पुलिस ने जब फरियादी महिला से पूछा की आरोपी किसके बारे में बात कर रहा है जिस पर उसने बताया की महिला की बहन की बेटी से आरोपी दीपक संबंध बनाने को लेकर धमकी दे रहा है और इसी के चलते उसने बच्चे का अपहरण किया है।

पुलिस ने आरोपी दीपक के फोन को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन खरगोन निकली ,जिसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी ने बच्चे की मौसी बनकर बात की और आरोपी से मिलने पहुंची जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा और बच्चे को सकुशल बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है।