///

पुलिस ने लगाएं विधायक के फरार बेटे करण मोरवाल के पोस्टर

करण मोरवाल

इंदौर. उज्जैन के बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। न्यायालय ने आरोपी करण को 28 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है, यदि आरोपी दी गई समय सीमा में कोर्ट में पेश नही होता है तो आरोपी की संपत्ति कुर्क की जाएगी। संपत्ति की कुर्की का नोटिस पुलिस ने विधायक के आरोपी बेटे के घर पर चस्पा कर दिया है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने बडनगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी पिछले 5 महीने से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था। आरोपी की धरपकड़ के लिए न्यायालय से पुलिस ने उसकी संपत्ति कुर्की के आदेश प्राप्त किए थे।

न्यायालय ने 28 सितंबर तक आरोपी को न्यायालय में पेश होने के आदेश जारी किए है, वहीं विधायक पुत्र अगर न्यायालय में प्रस्तुत नही होता है तो अब उसकी संपत्ति की कुर्की की जा सकती है, जिसको लेकर पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है।

इंदौर की जिला अदालत ने करण मोरवाल को फरार घोषित कर दिया है, वही पुलिस ने भी आरोपी के गृहनगर बड़नगर में उसके घर व शहर के प्रमुख स्थानों पर पोस्टर चिपका दिए और लोगों से अपील की है कि जहां भी दिखे पुलिस को सुचना दें।

मृदुभाषी के लिए इंदौर से चंकी बाजपेई की रिपोर्ट