Raj Kundra के विवाद के बीच Shamita Shetty की instagram पोस्ट से हैरान हुए लोग

नई दिल्ली। पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट मामले में राज कुंद्रा और उसकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टीकी मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। फ़िल्म इंडस्ट्री में इस वक़्त शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्म केस का मुद्दा छाया हुआ है। इस केस ने ना सिर्फ़ शिल्पा शेट्टी बल्कि राज कुंद्रा के करियर को भी दांव पर लगा दिया है। शिल्पा की निजी ज़िंदगी में यह बेहद मुश्किल वक़्त है, मगर ऐसे में जब उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी ने एक स्किन केयर प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट करते हुए वीडियो पोस्ट किया तो फॉलोअर्स भड़क गये।

एक यूज़र ने लिखा- आप वाकई में सीरियस हैं।

शमिता के इस क़दम को शर्मनाक बताते हुए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया है। एक यूज़र ने लिखा- आप वाकई में सीरियस हैं। आप एक्ने की बात कर रही हैं। कृपया, कुछ तो मानवता दिखाइए। जीवन में इतना फेक मत बनिए। इस ट्रेजडी से रिकवर होने के लिए कुछ तो वक़्त दीजिए।

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद से शमिता सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हो गयी थीं। उन्होंने कोई पोस्ट नहीं डाली थी। शुक्रवार को ज़रूर शिल्पा की फ़िल्म हंगामा 2 को सपोर्ट करने के लिए शमिता ने एक पोस्ट लिखी थी। शमिता ने शिल्पा के लिए लिखा था कि उन्होंने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और इस मुश्किल के बाद वो और मजबूत होकर निकलेंगी।