/

पवनदीप राजन ने जीता इंडियन आइडल के इतिहास का सबसे बड़ा ग्रैंड फिनाले

Start

मुंबई: इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी पवनदीप राजन ने ट्रॉफी और पुरस्कार राशि जीतने के बाद जीत के क्षणों के बारे में बात की और कहा कि वह अपने इंडियन आइडल परिवार को बहुत याद करेंगे। उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप ने उल्लेख किया है कि वह अपने क्षेत्र में एक संगीत विद्यालय बनाना चाहते हैं ताकि बच्चों को उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए उचित प्रशिक्षण दिया जा सके। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि ट्रॉफी उठाते समय उन्हें वास्तव में बहुत अच्छा नहीं लगा क्योंकि उन्हें लगा कि हर कोई समान रूप से योग्य है।

बच्चो के लिए संगीत स्कूल खोलना चाहते है पवनदीप

पवनदीप ने कहा, ‘मैंने आखिरी लम्हों में ज्यादा नहीं सोचा। मेरे दिमाग में बस एक ही बात थी कि जो भी शो जीतेगा वो ट्रॉफी मेरे एक दोस्त के पास आएगी। क्योंकि हम सब एक बड़ा परिवार हैं। वास्तव में, जब मुझे ट्रॉफी मिली तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लग रहा था क्योंकि हम सभी योग्य थे। हम सभी ने भविष्य में एक साथ काम करने की योजना बनाई है और हम शो के बाद भी एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे।”

गायक ने साझा किया कि उनका परिवार उन्हें शो के विजेता के रूप में देख रहा है। उन्होंने कहा कि वह अपने राज्य के लिए किसी न किसी तरह से योगदान देना चाहेंगे और वह इसके बारे में लगातार सोच रहे हैं। “मैं उत्तराखंड से हूं और वर्तमान में वहां स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं कुछ करना चाहूंगा। पवनदीप का यह भी कहना है कि, मैं वहां बच्चों के लिए एक संगीत विद्यालय भी खोलना चाहता हूं ताकि प्रतिभाशाली बच्चों को उचित मार्गदर्शन मिल सके।”