Mradhubhashi
Search
Close this search box.

गांव की बेटी का पंचायत ने किया सम्मानित

गांव की बेटी का पंचायत ने किया सम्मानित

विपिन जैन/बड़वाह – शुक्रवार को गांव बड़ेल में कक्षा बारह की मेधावी छात्राओं के लिए ग्राम पंचायत द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। गांव की बेटी प्राची पिता दिनेश जायसवाल ने 12 वी कक्षा ( गणित) में 79 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल व गांव का नाम रोशन किया है। गांव की सरपंच प्रतिनिधि अमरसिंह पगारे ने बताया कि जिन छात्राओं ने अच्छे प्रतिशत अंक हासिल किए हैं उनको सम्मानित किया गया। इससे गांव के सरकारी और निजी स्कूलों में पढ़ने वाले अन्य बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रेरणा मिलेगी और उनमें प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी।

गांव की बेटी का पंचायत ने किया सम्मानित

उन्होंने कहा कि सभी गांव व क्षेत्र में इस तरह के कार्यक्रम कर मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाना चाहिए। इन कार्यक्रमों के जरिए अन्य विद्यार्थी भी सीख लेते हैं और परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर अच्छे अंक प्राप्त करते हैं। सरपंच रिंकू पगारे ने भी बालिका को उज्जवल भविष्य की बधाई व शुभकामनाएं दी! उपसरपंच खुमान सिंह चौहन ने भी बताया कि प्राची ने पूरे बड़ेल गांव का नाम रोशन किया!

शासन की तरफ से भी बालिका को स्कूटी और लैपटॉप प्रदान किया गया! पंचायत द्वारा भी सम्मानित कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की गई! डॉ रमेश परिहार ने भी कार्यक्रम के घड़ी में बालिका को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया! इस मौके पर मोहन जायसवाल, नरसिंग काग, भीमसिंह हेंचा, रमेश जायसवाल, कन्हैया राठौर, दिनेश जायसवाल, महेश राठौर, दिनेश परिहार, गजेंद्र परिहार, संतोष हेंचा समेत काफी लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट