////

महू आर्मी कैंप में पाकिस्तानी हनीट्रैप की आशंका, दो बहनें गिरफ्तार

जासूसी करते पकड़ी गईं दो बहनें

इंदौर। पुलिस ने महु के गवली पलासिया में जासूसी के शक में 2 युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस और एटीएस सहित अन्य जांच एजेंसिया दोनों युवतियों से पूछताछ में जुट गई है। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवतियां सगी बहनें हैं। सूत्रों के अनुसार इन दोनों बहनों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए देश विरोधी पाकिस्तान के कुछ युवकों से संपर्क किया था।

दोनों की पाकिस्तान से कनेक्शन की बात से मची हड़कंप

इंदौर के महू सैन्य क्षेत्र से जासूसी करते पकड़ी गईं दो बहनों से पूछताछ जारी है। दोनों का पाकिस्तान से कनेक्शन की बात सामने आने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक दोनों महू सैन्य क्षेत्र के सेना के कुछ अफसरों के टच में थीं। आशंका जताई जा रही है कि हैनीट्रैप में फंसाने की साजिश तो नहीं थी। पूछताछ में एक युवती ने बताया है कि पाकिस्तान में एक युवक से वह सोशल मीडिया पर शादी के इरादे से बात करती थी।

इंटेलिजेंस एजेंसियों को शक है कि युवतियां पर

आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए शुक्रवार देर रात मीडिया को बताया कि जानकारी मिलिट्री इंटेलिजेंस से ही साझा की गई है। बता दें कि आईबी की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को गवली पलासिया में सेना से रिटायर चांद खा के घर दबिश के बाद उनकी बेटी हिना और यासीन को पुलिस ने हिरासत में लिया था। घर से उनके जीजा को भी पकड़ा था। इंटेलिजेंस एजेंसियों को ऐसा शक है कि युवतियां पाकिस्तान के कुछ लोगों से सोशल मीडिया संपर्क में थीं। युवक- युवती के पास से उनके मोबाइल फोन और अन्य डिवाइस जब्त की है।