/

KBC में 18 साल की कमाई 1 घंटे में जीता पान वाला

Start

कौन बनेगा करोड़पति में आने वाले हर कंटेस्टेंट की अलग जर्नी होती है. ऐसा ही एक कंटेस्टेंट है जो अपकमिंग एपिसोड में हॉटसीट पर बैठेगा जो पान की दुकान चलता है।

वीओ- सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले अमिताभ बच्चन के सुपरहिट शो केबीसी आने वाले हर कंटेस्टेंट की कहानी अपने आप में अलहदा होती है। ऐसा ही एक शख्स केबीसी 14 के एक नए एपिसोड में आने वाला है, जिसकी स्टोरी बेहद खास है, जिनकी मेहनत और गेम के प्रति पैशन को देख अमिताभ बच्चन भी बेहद प्रभावित हुए। पान की दुकान चलाकर अपने और अपने परिवार का पेट पालने वाले द्वारकाजीत मंडले केबीसी की हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। पान खिलाकर लोगों के जीवन में मिठास लाने वाले मंडले अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

वीओ- बता दें कि द्वारकाजीत मंडले महाराष्ट्र में पान की छोटी सी दुकान चलाते हैं, वो दिन के 200 रुपये ही कमा पाते हैं। द्वारकाजीत मंडले ने बताया कि केबीसी की पहली कमाई उनके 5 दिनों की कमाई के बराबर है। शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पान खिलाकर लोगों की जिंदगी में मिठास भरने वाले इस पान वाले ने कमाल ही कर दिया है। 12 लाख 50 हजार जीतकर द्वारकाजीत ने सपनों का इतिहास रच दिया है। इस जीत पर अमिताभ ने द्वारकाजीत से कहा- ‘आपको 18 साल लगते इतना कमाने में’। शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने द्वारकाजीत को केबीसी के मंच पर पान भी खिलाया। ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। लोगों को द्वारकाजीत मंडले की जर्नी इंस्पायर कर रही है। हर कोई इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहा है।

वीओ- ये अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है कि एक पान की दुकान चलाने वाला शख्स केबीसी के सेट पर इतनी बड़ी रकम जीतता है। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने द्वारकाजीत को केबीसी के मंच पर पान भी खिलाया। शो के अपकमिंग एपिसोड का ये प्रोमो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।