//

पीएम मोदी पर बन रही है एक और फिल्म, ये मशहूर कलाकार करेंगे लीड रोल

फिल्म में स्वामी विवेकानंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों का जीवन चरित्र दिखलाया जाएगा।

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है। वैसे तो प्रधानमंत्री के जीवन पर कई सारी फिल्में बनी है। जिनमें विवेक ओबेरॉय से लेकर महेश ठाकुर तक, सभी ने पीएम मोदी का किरदार निभाया है। वही अब महाभारत सीरियल में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान भी यही भूमिका बड़े पर्दे पर निभाने जा रहे हैं। बहुत जल्द पीएम मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है जिसमें गजेंद्र चौहान पीएम मोदी का रोल निभाएंगे।

फिल्म का नाम है ‘एक और नरेन’

मोदी की इस फिल्म का नाम ‘एक और नरेन’ रखा गया। जिसमे स्वामी विवेकानंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों के बारे में बताया जाएगा। डायरेक्टर मिलन भौमिक ने बताया है कि इस कहानी को दो किस्सों के रूप में दिखाया जाएगा। पहले किस्से में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप में स्वामी विवेकानंद के जीवन के बारे में बताया जाएगा, वहीं दूसरे किस्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फोकस रहेगा। फिल्म डायरेक्टर मानते हैं कि विवेकानंद ने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ भाईचारे का संदेश दिया था, वहीं नरेंद्र मोदी को वे एक महान नेता मानते हैं जिन्होंने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

पीएम के जन्मदिन पर होगी रिलीज

बताया जा रहा है कि मार्च के महीने में ही गजेंद्र चौहान इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे और प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर इसे रिलीज करने की तैयारी है, अगर सबकुछ तय रणनीति के मुताबिक होता है तो एक और नरेन, को इसी साल 17 सिंतबर को रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग गुजरात और कोलकाता में होगी।

इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को लेकर गजेंद्र चौहान काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, उन्होंने जोर देकर कहा है कि वे पीएम के व्यक्तित्व का हर रूप पर्दे पर दिखाने वाले हैं। उन्होंने कहा है- मैं ये किरदार निभाते समय उनके व्यक्तित्व का हर रूप एक्सप्लोर करने की कोशिश करूंगा। मैं उनके विचार, उनका बोलने का अंदाज, सबकुछ समझूंगा। उन्होंने कहा ये गर्व की बात है कि मुझे बतौर कलाकार इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिल रही है।