///

रतलाम में रेलवे अंडर ब्रिज की मिट्टी धंसने से एक मजदूर घायल

घायल मजदूर सुनील को तुरंत नामली के शासकीय अस्पताल में पहुंचाया गया।

रतलाम। जिले के नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे के अंडर ब्रिज के निर्माण के दौरान एक बड़ा हादसा घटित हो गया। हादसे में निर्माण कार्य में लगे मजदूर पर मिट्ठी का ढेर भरभरा कर गिर पड़ा। जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही रतलाम डीआरएम विनीत गुप्ता समेत रेलवे के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पहुंच गये थे।

जानकारी के अनुसार नामली थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम सेमलिया के मार्ग पर रेलवे द्वारा अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य किया जा रहा था। इस दौरान गुरुवार सुबह 11.30 बजे ब्रिज के लिए लगाये जाने वाले ब्लॉक्स के पास खड़े मजदूर सुनील निवासी चिमलपाड़ा जिला थांदला 30 वर्षीय पर एक तरफ से गिट्ठी और मिट्ठी का बड़ा ढेर गिर पड़ा और सुनील उसी ढेर के नीचे पूरी तरह से दब गया।

बताया जा रहा कि घटनास्थल पर मौजूद इंजीनियर और ठेकेदारो इससे सकते में आ गए। हादसे के तुरंत बाद ही घटनास्थल पर जेसीबी के माध्यम से गिट्ठी और मिट्ठी के ढेर को हटाया गया और घायल मजदूर सुनील को तुरंत नामली के शासकीय अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां सुनील की स्थिति चिंताजनक होने पर रतलाम जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में सुनील का प्राथमिक उपचार कर आई.सी.यू में भर्ती किया गया है। जहां घायल श्रमिक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। उक्त घटना को लेकर घटनास्थल पर खड़े रेलवे के अधिकारी मीडिया को जवाब देने से बचते दिखाई दे रहे थे।