//

एक बार फिर चोरों ने एटीएम से निकाले 3 लाख 50 हजार रुपये

इंदौर। शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के एटीएम से बदमाश द्वारा ना जाने कौन सी तकनीकी का इस्तेमाल कर एटीएम से 3 लाख 50 रुपये निकाल लिए गए फिलहाल बैंक कर्मचारियों द्वारा पुलिस को शिकायत कर सीसीटीवी भी दिए गए जिसके आधार पर जाँच शुरू की गई है ।

इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के साजन नगर में स्थित एसबीआई के एटीएम से 16 जून के दिन किसी अज्ञात युवक द्वारा एटीएम से 10 बार में करीबन ₹3,50000 की राशि निकाली गई जब कर्मचारी बैंक के एटीएम में चेकिंग के लिए पहुंचे तो उन्हें मूल राशि के आंकड़े पर्याप्त रूप से नहीं मिले तब जाकर उन्होंने थाने पहुंचकर जांच कराने के लिए शिकायत दर्ज कराई जांच में बात सामने आई है कि एक युवक द्वारा एटीएम में अन्य नई तकनीकी का उपयोग कर एटीएम से 10 बार में ₹3,50000 निकाल लिए हैं,फिलहाल युवक सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है

थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि तकनीकी आधार पर भी शहर में आपराधिक घटनाएं बढ़ती हुई नजर आ रही पुलिस व अन्य जाँच एजेंसीयो को बदमाशों को पकड़ने के लिए हाई टेक उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता है ताकि इस तरह के बदमाशों पर अंकुश लगाया जा सके । इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इंदौर से मृदुभाषी के लिए चंकी बाजपाई की रिपोर्ट