//

बोरबन तालाब में पूर्व एसडीएम विशा माधवानी पर लगे गंभीर आरोपों पर ,विधानसभा अध्यक्ष ने की कार्रवाई की मांग

बुरहानपुर। बोरबन तालाब में पूर्व एसडीएम विशा माधवानी पर लगे गंभीर आरोपों के बाद,नेपानगर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर की निष्कासित करने की मांग ।

नेपानगर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अरशद खान ने बहुचर्चित बोरबन तालाब घोटाले के मामले में मुख्य आरोपी कहे जाने वाले व्यक्ति इम्तियाज खान के बयान होने के बाद पूर्व एसडीएम विशा माधवानी पर लगे गंभीर आरोपों के बाद मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर कार्यालय पहुँच कर ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में बताया गया कि बुरहानपुर जिले की नेपानगर विधानसभा के देडतलाई क्षेत्र में ग्राम बोरबन पिपरी में हुये 42 लाख के तालाब घोटाले मामले में मुख्य आरोपी कहे जाने वाले इम्तियाज पठान द्वारा अपर कलेक्टर व जांच अधिकारी के समक्ष अपने बयान प्रस्तुत किये गये इस दौरान इम्तियाज द्वारा तत्कालीन नेपानगर एस.डी.एम विशा माधवानी पर कई गंभीर आरोप लगाये है। इम्तियाज ने आरोप लगाया है कि बैंक कर्मचारी व एसडीएम माधवानी ने बंगले से ही फाईल बनाई व राशि का गबन किया। इसमे पूर्व एसडीएम विशा माधवानी की मुख्य भूमिका है।

अरशद खान ने कहा कि पूर्व एसडीएम अब भी शासकीय पद पर आसीन है और अपने अधिकारों का गलत फायदा उठा कर मामले में चल रही जांच को प्रभावित कर सकती है जिससे कार्यवाही में बाधा उत्पन्न होंगी पूर्व एसडीएम विशा माधवानी को अपने पद से सस्पेंड कर इस घोटाले की जांच में तेजी लाई जाये व मुख्य आरोपियों पर कार्यवाही कर गरीब किसानों को न्यायालय दिया जाये इस दौरान युवा कांग्रेस प्रवक्ता राजेन्द्र मसाने व अन्य साथी मौजूद थे ।