/

किसी को अकेला नहीं होना चाहिए, 71 साल के पिता की शादी पर बेटी का ट्वीट हो रहा है वायरल

Start

नई दिल्ली: हर इंसान को जिंदगी में किसी हमसफर या जिंदगी के सफर मे साथ देने वाले साथी की तलाश होती है। वैसे तो एक उम्र के बाद हर शख्स को उसका हमसफर मिल जाता है, लेकिन कुछ लोग जिंदगी के अंतिम पड़ाव में भी कुछ वजह से अपनी हसरतों को पूरा करते हैं और अपने लिए एक जीवनसाथी को तलाश लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है एक बुजुर्ग के साथ, जिन्होंने 70 साल की उम्र में जब शादी की तो उनकी बेटी ने अपने दिल की बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।

बेटी ने किया खुशी का इजहार

अदिति काफी खुश है क्योंकि उनको नई मां और पिता को बुढ़ापे का सहारा मिल गया। वैसे तो सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल होती है, लेकिन यह पोस्ट कुछ खास है। 71 साल के बुजुर्ग ने पत्नी के निधन के पांच साल बाद शादी का फैसला किया और एक महिला के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। बुजुर्ग ने एक विधवा महिला के साथ यह शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीर बुजुर्ग की बेटी अदिति ने मंगलवार को ट्विटर पर शेयर की। इस तस्वीर और अदिति के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने पसंद किया और दोनों को बधाई दी।

71 साल के बुजुर्ग ने थामा विधवा का हाथ

अदिति ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा, ”यह मेरे 71 साल के पिता है, जिन्होंने मेरी मां के निधन के पांच साल बाद विधवा महिला के साथ शादी की है। मैं हमेशा से यह चाहती थी कि वह फिर से शादी कर लें, क्योंकि कोई भी अकेला नहीं होना चाहिए।” अदिति ने इस पोस्ट के साथ शादी की फोटो भी शेयर की है। अदिति ने लिखा कि यह काफ जटिल है। दोबारा शादी करने के लिए देश में सीधे तौर पर कोई कानून नहीं है। कुछ महिलाएं ऐसी थीं, जिन्होंने पैसे की मांग की। हमें नहीं पता कि समाज उन्हें मान्यता देगा या नहीं। हमें यह भी नहीं पता कि दोनों एक-दूसरे को स्वीकार कर पाएंगे या नहीं। इस पोस्ट को हजारों लोग रिट्वीट कर चुके हैं, जबकि कई यूजर्स इसको लाइक कर रहे हैं।