Mradhubhashi
Search
Close this search box.

विधानसभा चुनाव से पहले निर्मला सुनील बारेला ने दिखाया दम

विधानसभा चुनाव से पहले निर्मला सुनील बारेला ने दिखाया दम

लगभग 100 फोर व्हीलर गाड़ियों के साथ क्षेत्र का दौरा

विनोमित सिंह भाटिया/कांटाफोड़ – जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे क्षेत्र में चुनावी समीकरण भी बनते जा रहे हैं। चुनावी समीकरण में नेताओं का जन्मदिन सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन का केंद्र बनता जा रहा है। मध्य प्रदेश आदिवासी वित्त निगम विभाग की प्रदेश अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त श्रीमती निर्मला सुनील बारेला ने अपने जन्मदिन के एक दिन बाद लगभग 100 फोर व्हीलर गाड़ियों के साथ बागली विधानसभा का दौरा किया।

बरेला के इस काफिले को देखकर बागली विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के लिए टिकट की दावेदारी कर रहे कई नेताओं के समीकरण बिगड़ते नजर आ रहे हैं। बागली विधानसभा के ओखलेश्वर से शुरू हुए इस दौरे में उदय नगर किशनगढ़ पुंजापुरा पलासी कानडा गोदना कांटाफोड़ लोहारदा रहमानपुरा सतवास बड़े क्षेत्र सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी निर्मला सुनील बारेला का कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरे को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं व नगरवासियों द्वारा तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं सूत्रों के अनुसार इस बार बागली विधानसभा से कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबी श्रीमती निर्मला सुनील बारेला विधानसभा चुनाव में मैदान में होगी हालांकि उनके द्वारा इस दौरे को जन्मदिन के उपलक्ष में सामान्य द्वारा बताया गया इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता की वे भारतीय जनता पार्टी से टिकट की दावेदारी नहीं कर रही है।

लगातार 1 वर्षों से वे क्षेत्र में सक्रिय है और बागली विधानसभा के प्रत्येक कार्यकर्ता से मिलना जुलना बढ़ा रहे हैं मुख्यमंत्री के करीबी होने के चलते हैं उन्हें इस बात का फायदा भी मिल सकता है बागली विधानसभा के नागरिकों की छोटी बड़ी समस्या हल करने का प्रयास भी उनके द्वारा लगातार किया जा रहा है।

नगर कांटाफोड़ के मुखर्जी चौक स्थित भाजपा कार्यालय पर बड़ा मंच लगाकर श्रीमती निर्मला सुनील बारेला का स्वागत किया गया इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष महेश दुबे सत्यनारायण तिवारी पूर्व विधायक प्रतिनिधि पुरुषोत्तम बियाणी मंडल महामंत्री संतोष चौबे नगर अध्यक्ष सुशील पंसारी मंडल मंत्री सुनील राठौर योगेश पटेल युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष राज टुटेजा युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अनिरुद्ध शर्मा सहित कई भाजपा नेताओं ने शब्दों के माध्यम से जन्म दिवस की बधाई दी।

विधानसभा चुनाव से पहले निर्मला सुनील बारेला ने दिखाया दम

कुछ महीने पहले भी किया था बड़ा योजना

कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त श्रीमती निर्मला सुनील बारेला के द्वारा क्षेत्र में लगातार पिछले 1 वर्षों से सक्रियता के साथ कार्य किया जा रहा है लगभग कुछ महीने पहले भी बागली विधानसभा के ही सुंद्रेल के पास नयापुरा में आदिवासी समुदाय के संतों के सानिध्य में बड़ा आयोजन किया था जिसमें लगभग 20 हजार आदिवासी समुदाय एवं अन्य समुदाय के लोग इकट्ठा हुए थे इस आयोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान व मंत्री प्रेम पटेल शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट