/////

संयमित भाषा, ईमानदार सोच और मर्यादित खबरों के साथ अखबार मृदुभाषी का हुआ लोकार्पण

इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य नागरिकों ने मृदुभाषी समूह को बधाई दी।

इंदौर। गणमान्य नागरिकों और वरिष्ठ राजनेताओं की मौजूदगी में 21 जनवरी गुरुवार को मृदुभाषी समूह के अखबार, न्यूज चैनल और पोर्टल का एक गरिमामय कार्यक्रम में भव्य शुभारंभ हुआ।

कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य नागरिक

मृदुभाषी समूह के अखबार, न्यूज चैनल और पोर्टल का लोकार्पण कार्यक्रम मृदुभाषी ग्रुप के मुख्यालय 219 , सेक्टर-बी, स्कीम नंबर – 134 पर संपन्न हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुयम्न सिंह तोमर, जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, सांसद शंकर लालवानी उपस्थित रहे। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, इंदौर नगर निगम की पूर्व महापौर मालिनी गौड़ और अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद थे। कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का मृदुभाषी ग्रुप के सीएमडी जितेंद्र कोठारी और डायरेक्टर देवाशीष कोठारी ने स्वागत किया।

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के साथ मृदुभाषी ग्रुप के सीएमडी जितेंद्र कोठारी और डायरेक्टर देवाशीष कोठारी

इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी ने शुभकामना देते हुए कहा कि समाचार पत्र समाज का आईना होता है। समाचार पत्र समाज की बातें सरकार को और सरकारी की योजनाएं जनता के सामने रखने का सबसे सशक्त और बेहतर माध्यम होता है। मृदुभाषी जिस उद्देश को लेकर शुरू हुआ है, कामना करता हूं की उस उद्देश को लेकर ये समूह आगे बढ़ेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित अतिथिगण

कार्यक्रम के अध्यक्ष अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने बधाई देते हुए कहा कि मृदुभाषी निश्चित रूप से पाठकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा और प्रदेश के अखबारों में एक अलग स्थान बनाएगा। वर्तमान में पाठकों का समाचार पत्र से मोह भंग हो रहा है ऐसे दौर में मृदुभाषी मूल्यों की पत्रकारिता करेगा और पाठकों का विश्वास जीतेगा।

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के साथ सीएमडी जितेंद्र कोठारी

ऊर्जा मंत्री प्रदुयम्न सिंह तोमर ने मृदुभाषी समाचार समूह को शुभकामना देते हुए कहा कि समाचार पत्र लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। लेखनी में जितनी ताकत होगी उतना ही हमारा लोकतंत्र भी मजबूत होगा। मुझे विश्वास है कि मृदुभाषी इस मोर्चे पर खरा उतरेगा।

इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर शहर अखबारों की एक बड़ी मंडी है। ऐसे में मृदुभाषी समाचार समूह का प्रकाशन सराहनीय है। मैं इस अवसर पर सीएमडी जितेंद्र कोठारी और कोठारी परिवार को बधाई देता हूं।

मंच पर विधायक महेंद्र हार्डिया और अशेकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी

भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया ने बधाई देते हुए कहा कि मृदुभाषी इंदौर से निकलने वाला 101 वां समाचार पत्र है, जो शुभ आंकड़ा है और मैं आशा करता हूं कि मृदुभाषी जनता की समस्याओं को उठाएगा, लोगों को नई दिशा देगा, सच्चाई उजागर करने के साथ सरकार और समाज का मार्गदर्शन करेगा।

मृदुभाषी ग्रुप के सीएमडी जितेंद्र कोठारी ने कहा कि मैने दस सालों तक विभिन्न समाचार समूहों के साथ काम किया है और मेरी दिली ख्वाहिश थी की एक ऐसे अखबार का प्रकाशन किया जाए, जिसमें पढ़ने के लिए बेहतर सामग्री हो और खबरों में निस्पक्षता हो। इसी उद्देश के साथ मृदुभाषी समाचार समूह को प्रारंभ किया गया है।