////

कोरोना से बचाव के लिए ‘मेरी सुरक्षा मेरा मास्क’ अभियान की शुरुआत इस अंदाज में हुई

Start

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर प्रदेश सहित इंदौर में भी ‘मेरी सुरक्षा मेरा मास्क’ अभियान की शुरुआत की गई। अभियान में कलेक्टर आईजी सहित जनप्रतिनिधियों ने शहरवासियों को कोरोना से बचाव की शपथ दिलवाई।

सरकारी वाहनों के बजाए गए सायरन

कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए इंदौर में भी ‘मेरा मास्क मेरी सुरक्षा’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान इंदौर के कई जगहों पर 2 मिनट तक सरकारी वाहनों के सायरन बजाए गए वहीं कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को कोरोना संक्रमण बचाव की शपथ दिलाई गई, जिसके बाद अधिकारियों जनप्रतिनिधियों के द्वारा दुकानों के बाहरव गआहकों को खड़े होने के लिए गोले भी बनाए गए।

आम जनता को किया जागरूक

गौरतलब है कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए आह्वान किया गया था की पूरे प्रदेश में अपने-अपने क्षेत्रों में जनप्रतिनिधि और प्रशासन के अधिकारी ‘मेरा मास्क मेरी सुरक्षा’ के तहत आम जनता को जागरूक करेंगे और अपनी गाड़ियों के सायरन भी बजाएंगे, जिसके तहत इंदौर में अलग-अलग क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के आह्वान पर जागरूकता अभियान चलाया गया।