//

Mukesh Khanna: मौत की झूठी खबर फैलाने वालों को मुकेश खन्ना ने दी चेतावनी,’ जमीर नाम की कोई चीज है आपके अंदर कि नहीं?

Start

Mukesh Khanna: पिछले दिनों प्रसिद्ध अभिनेता मुकेश खन्ना की मौत की खबर सोशल मीडिया पर उड़ाई गई थी। मुकेश खन्ना मौत की झूठी खबर उड़ाने वालों से खासे नाराज हैं। उन्होंने इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर इस तरह के लोगों को जमकर लताड़ लगाई है और चेतावनी देते हुए पुलिस ऐक्शन लेने की बात कही है।

मौत की झूठी खबर फैलाने वालों को जमकर लताड़ा

मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, किसने फैलाई मेरी मौत की झूठी खबर! बहन के निधन के शोक में सात दिन खामोश रहने के बाद आज अपनी खामोशी तोड़ रहा हूं और पहला सवाल पूछ रहा हूं उस शख्स से या उन लोगों से जिन्होंने मेरी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई। उन्होंने कहा कि क्या आपके घर में मां-बाप, भाई-बहन, दादा-दादी हैं कि नहीं? यदि इनमें से एक की भी इस तरह झूठी खबर फैल जाए तो क्या संताप होगा आपको जानने वाले और दूर नजदीक रहने वाले आपके परिवारजनों को, शुभचिंतकों को, इसका इल्म है आपको??

जमीर नाम की कोई चीज है आपके अंदर कि नहीं?

कुछ कमजोर दिल वालों को सदमा पहुंच सकता है। जमीर नाम की कोई चीज है आपके अंदर कि नहीं? संवेदनशीलता का थोड़ा सा जज्बा भी आपके अन्दर है कि नहीं? अगर होता तो आप कभी इस तरह की घिनौनी हरकतें नहीं करते। वो भी तब जब हम एक दूसरे के लिए स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले भी कुछ कलाकारों के संबंध में झूठी खबरें आपने पोस्ट की हैं। क्या मिलता है आपको? आपके सोशल मीडिया अकाउंट में व्यूज का कुछ इजाफा! कितनी घटिया सोच है आप लोगों की!!! मैं पर्दाफाश करूंगा आप लोगों का और इसकी सजा आपको भुगतनी पड़ेगी। अपने विचार और वेदना प्रकट की है मैंने अपनी इस वीडियो में। देखिए और फॉर्वर्ड मत कीजिए ऐसी अफवाहों को, बिना उनके सच जाने।।