////

सांसद सिंधिया ने कहा, बंगाल में प्रजातंत्र के नाम पर चल रहा है गुंडाराज

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार किसानों की सरकार है।

भोपाल। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव की गाड़ियों पर हुए पथराव को लेकर ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर जो हमला हुआ है, वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि बंगाल में गुंडाराज चल रहा है। यह हमला उसका उदाहरण है।

प्रजातंत्र पर एक तांडव नृत्य चल रहा है

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बंगाल में प्रजातंत्र पर एक तांडव नृत्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि ममता की सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने गुंडाराज मचा रखा है। जनता आने वाले चुनाव में इसका जवाब जरूर देगी।

किसान आंदोलन को लेकर सांसद सिंधिया ने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में किसान हित में योजनाएं लाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की सरकार है। जो भी योजनाएं बनाई जाएंगी या बनाई जा रही हैं वे सभी किसानों के हित में हैं। केंद्र सरकार किसानों की आय दोगुना करने का प्रयास कर रही है। किसान बिल को लेकर हमारे अधिकारी किसानों से बातचीत कर रहे हैं। जल्द ही केंद्र सरकार इसका समाधान निकालेगी।

गौरतलब है कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीयपर हमला हुआ था। हमले का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है। इसको लेकर देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज करवाया है।