Mradhubhashi
Search
Close this search box.

MP Politics: चंदेरी की प्रसिद्ध जागेश्वरी माता के मंदिर में बनेगा जागेश्वरी लोक – शिवराज सिंह

MP Politics:

MP Politics: चंदेरी – मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chauhan) आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) के साथ चंदेरी (Chanderi) में मुख्यमंत्री जनदर्शन एवं लाडली बहन सम्मेलन (ladli Behna Sammelan) में भाग लिया। हेलीपैड से मेला ग्राउंड तक मुख्यमंत्री ने रोड शो भी किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर चंदेरी महोत्सव का शुभारंभ भी किया। मुख्यमंत्री ने करीब डेढ़ सौ करोड रुपए की लागत की योजनाओं का शुभारंभ एवं लोकार्पण किया।

MP Politics: उल्लेखनीय की भाजपा ने चंदेरी में जगन्नाथ सिंह रघुवंशी (Jagnnath singh Raghuwanshi) को प्रथम सूची में अपना उम्मीदवार घोषित किया था। सीएम ने जगन्नाथ सिंह के लिए चुनाव में जीता ने की अपील भी की। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में सबसे पहले चंदेरी की प्रसिद्ध जागेश्वरी माता के मंदिर में जागेश्वरी लोक (Jageshwari Lok) बनाने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चंदेरी में आयोजित ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन’ के अवसर पर सिंगल क्लिक के माध्यम से ₹153 करोड़ से अधिक लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन कर क्षेत्रवासियों को अनेक सौगातें भी दीं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर साधा निशाना

MP Politics: इस अवसर पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा जब तक कमलनाथ (kamalnath) मुख्यमंत्री रहे पैसे का रौना रोते रहते थे, कोई काम नही किये। मुख्यमंत्री ने कहा की जब भी ज्योतिरादित्य जी (Jyotiraditya scindia) कमलनाथ से कामो के लिये कहा उन्होंने पैसो का वहाना बनाया इसलिये सिंधिया जी ने उन्हें छोड़ दिया।

MP Politics: इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा की वह पूरी जिम्मेदारी से कह रहे है की उनके पास पैसो की कोई कमी नही है।लाड़ली बहना योजना को मुख्यमंत्री ने एक सामाजिक क्रांति बताया साथ ही उन्होंने परिवार सरकार चलाने की बात कही। चंदेरी की सहकारी बैंक में हुये घोटाले पर उचित कार्यवाही एवं गौशाला की जमीन संबंधी मांग को मुख्यमंत्री स्वीकृति प्रदान की है। अशोकनगर जिले को सूखा ग्रस्त घोषित करने की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा सूखे के संकट से भी किसानों को निकाल लिया जायेगा।

अन्य खबरें

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट