////

मंदिर दर्शन करने जा रही मां-बेटी की दुर्घटना में मौत, पति घायल

Start

भिंड: जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर देहात थाना इलाके के 12 कला गांव पर तेज रफ्तार बस चालक ने ऑटो में टक्कर मार दी। ऑटो में बेठी मां और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि इस हादसे में पति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

बस की ऑटो से टक्कर

इस हादसे के वक्त घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना देहात थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने मां बेटी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल पति को अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।
दरअसल उमरी के पास सिद्ध बाबा मंदिर पर सावन के पहले सोमवार को गौरव राठौर अपनी पत्नी सुमन और 10 माह की बेटी प्रांजल को दर्शन कराने के लिए ले जा रहे थे। तभी गौरव का ऑटो बाराकला गांव के नजदीक उमरी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बस से टकरा गया।

बस चालक हुआ फरार

टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो चालक गौरव गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि इस हादसे में उनकी पत्नी और बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते मौके पर देहात थाना प्रभारी रामबाबू यादव ने बस को जप्त कर लिया और मृतिका के साथ घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है।