मोहम्मद सिराज हवाई अड्डे से सीधे पहुंचे पिता की कब्र पर, अभिनेता धर्मेंद्र ने कही यह बात

मोहम्मद सिराज के पिता का 53 साल की उम्र में निधन हो गया था।

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया दौरे पर इंडिया को जीत दिलवाने वाले मोहम्मद सिराज देश लौटने पर अपने घर जाने से पहले मरहूम पिता की कब्र पर फूल चढाने गए। मोहम्मद सिराज जब आस्ट्रेलिया में थे तब उनके पिता का इंतकाल हुआ था।मोहम्मद सिराज के भारतीय टीम के लिए किए गए त्याग और पिता को दी गई श्रद्धांजली पर अभिनेता धर्मेंद्र ने काफी भावुक ट्वीट किया है और कहा है कि नाज है तुझ पर.. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। मोहम्मद सिराज अपने पिता की कब्र पर पहुंचकर काफी भावुक भी हो गए थे।

अभिनेता धर्मेंद्र ने की सिराज की तारीफ

धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए लिखा, सिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार। नाज है तुझपर. दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे. और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया. जन्नत नसीब हो उन्हें’ धर्मेद्र की मोहम्मद सिराज के लिए की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही यूजर्स इस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

ऑटो रिक्शा चलाते थे सिराज के पिता

मोहम्मद सिराज हैदराबाद पहुंचते ही हवाई अड्डे से सीधे अपने पिता की कब्र पर गए थे। उन्होंने वहां पर पहुंचकर फूल चढ़ाये और नमाज अदा की। ऑटो रिक्शा चालक सिराज के पिता का 53 साल की उम्र में निधन हो गया था। सिराज के पिता को फेफड़े संबंधी बीमारी थी।हालांकि उन्हें घर लौटने का विकल्प दिया गया था लेकिन वह टीम के साथ रूकेरहे।