/////

विधायक ने लगाया आरोप -पतंजलि के घी ,शहद की जांच करा ली जाए तो बाबा रामदेव सलाखों के पीछे

बाबा रामदेव होंगे सलाखों के पीछे

इंदौर। सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने रामदेव बाबा की कंपनी द्वारा निर्मित प्रोडक्ट पर सवाल खड़े किए तो वही बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने बाबा के बयान पर खेद व्यक्त किया है ।

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा द्वारा रामदेव बाबा के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के डॉक्टर्स की कार्यशैली पर दिए बयान के बाद रामदेव बाबा का इंदौर में भी विरोध देखने को मिला । काग्रेस विधायक का कहना है कि रामदेव बाबा पर ( द्वारा जो आरोप लगया गया है वह सही बताते हुए कहा की बाबा की कंपनी द्वारा द्वारा जो प्रोडक्ट बनाए जाते हैं । उनकी जांच की जाए तो सच का सच और पानी का पानी हो जाएगा ।

विधायक ने लगाए बाबा रामदेव पर गंभीर आरोप ।

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि बाबा रामदेव की कंपनी का 850 रुपये किलो वाला घी और शहद की जांच करा ली जाए तो रामदेव बाबा जेल की सलाखों के पीछे चले जाएगें। इसी के साथ वर्मा ने (आईएमए) के डॉक्टर्स के साथ बाबा रामदेव के बर्ताव को सही नहीं बताया।

बाबा ने मंत्री हर्षवर्धन को पत्र लिखकर क्षमा मांगी है ।

वही पूरे मामले को लेकर बीजेपी सांसद शंकर लालवानी का कहना है कि (आईएमए) द्वारा जो शिकायत दर्ज कराई गई है। उसके लिए रामदेव बाबा द्वारा मेडिकल डॉक्टरों को लेकर जो बयान दिया था उससे रामदेव बाबा ने केंद्र मंत्री हर्षवर्धन को पत्र लिखकर क्षमा मांगी है। साथ ही उनके बयान को लेकर रामदेव बाबा द्वारा खेद व्यक्त किया गया है। माफी मांगने के बाद अब इस पूरे मामले को समाप्त करने की आवश्यकता है।