/

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने दिया बयान, प्रदेश सरकार के पास पैसा नहीं शराब बेच कर जमा करेंगे राशि

प्रदेश सरकार के पास पैसा नहीं शराब बेच कर जमा करेंगे राशि

इंदौर।महामारी में लॉकडाउन लगने से कई लोगों की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई है की लोगों को उधार मांग कर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। वही अब प्रदेश सरकार की भी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। और यह बात उनकी ही पार्टी के विधायक बता रहे है। आकाश विजयवर्गीय ने अपने एक बयान में कहा की प्रदेश सरकार के ऊपर आर्थिक संकट मड़रा रहा है। जिसकी भरपाई अब प्रदेश की शराब दुकानें करेगी ।

किराना दुकानों का समय कम और शराब दुकानों का समय अधिक होने पर उठे सवाल

इंदौर से तीन नंबर विधानसभा के विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में है। शहर में किराना दूकान खोलने को लेकर सरकार द्वारा जो समय निर्धारित किया गया है उससे लोग ना खुश है। जब लोगों ने आकाश विजयवर्गीय से किराना दुकान का समय कम और शराब दुकानों का समय ज्यादा होने पर सवाल उठाया तो विजयवर्गीय ने बताया कि शराब बुरी चीज है और शिवराज सरकार द्वारा नशे के पदार्थो को बंद करने के लिए कई मुहीम चलाई जा रही है । लेकिन इस समय प्रदेश सरकार को धनराशि की जरुरत है। जिसके लिए शराब की दुकानें खोली जा रही है ।

गौरतलब है कि प्रदेश में सरकार द्वारा जो नियमानुसार शहरों को अनलॉक किया जा रहा है। उससे आम इंसान को काफी समस्या आ रही है। अभी भी कई लोग अपना काम करने या फिर मजदूरी करने जा रहे है तो पुलिस उन्हें उन्हें बिठाकर जेल भेजते हुए नजर आ रही है। ऐसे में जल्दी ही सरकार को आम इंसान की जरूरतों को देखते हुए अनलॉक से जुड़े और भी अहम् फैसले लेने की तरफ गौर करना चाहिये।