////

अपहरण की अनोखी वारदात, जानेंगे तो चौंक जाएंगे

अगवा लड़की पाने के लिए किया नाबालिग का अपहरण।

इंदौर। इंदौर में अपहरण का एक अजीब मामला सामने आया है। एक लड़की को अगवा करने का खामियाजा नाबालिग को उठाना पड़ा और बदला लेने के लिए लड़की पक्ष के लोगों ने उसका अपहरण कर लिया।

लड़की के परिजनों ने किया नाबालिग का अपहरण

लड़की को वापस दो और लड़के को ले जाओ। ये किसी फिल्म का डायलॉग नहीं, बल्कि एक बच्चे के अगवा होने की रिअल लाइफ की कहानी है। अपहरण की ये वारदात एक प्रेम-प्रसंग जुड़ी हुई है। दरअसल एक व्यक्ति दूसरी जाति की महिला को भगाकर ले गया। लड़की पक्ष के लोगों जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने प्रतिशोध लेने के लिए अगवा करने वाले व्यक्ति के भतीजे 17 साल के विकास चौहान का अपहरण कर लिया और उसके परिजनों को बोलकर गए कि हमारी लड़की को ले आओ और अपना लड़का ले जाओ।

लड़की को वापस लाने की रखी शर्त

पुलिस को जब इस वारदात की इत्तला हुई तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए 24 घंटे में किशोर को धामनोद से बरामद कर लिया है। वहीं अगवा होने वाले बच्चे की मां दुर्गा चौहान ने बताया, उसका देवर इंदौर के बाहर रहता है। वह किसी महिला को लेकर भाग गया है। इसके बाद महिला के परिजन खोजते हुए इंदौर आए। उन्होंने महिला को पाने के लिए उसके 17 साल के बेटे विकास चौहान का अपहरण कर लिया। पुलिस ने रविवार को अगवा किशोर को बरामद कर लिया है और फिलहाल अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।