///

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कोरोना गाइडलाइन का पालन कर मनाएं नए साल का जश्न

दिग्विजय सिंह ने देश में आतंक को संरक्षण देने का काम किया है।

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नये साल के जश्न पर बोलते हुए कहा है कि हमारी सरकार हर परिस्थिति में जनता के मनोरंजन का ख्याल रखते हुए उसको जरूरी सुविधाएं देने के लिए तैयार है।

कोरोना के रोकथाम के प्रदेश में पूरे इंतजाम

कोरोना के नए स्ट्रेन और नए साल के जश्न पर बोलते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि फिलहाल पहले के मुकाबले कम मरीज आ रहे है। ब्रिटेन से जो कोरोना का नया स्ट्रेन आया है उसका प्रभाव प्रदेश पर ना पड़े उसके लिए पूरी कोशिश की जा रही है। कोरोना के रोकथाम के लिए प्रदेश में पूरे इंतजाम किए गए हैं। भोपाल समेत पूरे मध्यप्रदेश के लिए अलग-अलग गाइडलाइन बनाई गई है। भोपाल में कोई भी सेलिब्रिटी नहीं आ पाएगा भीड़ पर रोक लगाई गई है होटल में जितनी जगह है उससे आधी जगह में कार्यक्रम करना होगा। प्रोग्राम में कोरोना की गाइडलाइन का पालन करना होगा।

दिग्विजय सिंह ने दिया आतंक को संरक्षण

मनी लॉन्ड्रिंग पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिसने भ्रष्टाचार किया है वो बचेगा नहीं। इससे पहले जनता का पैसा नेहरू परिवार पर खर्च हुआ। जो भी दोषी होगा उसे मध्यप्रदेश में बख्शा नहीं जाएगा। अधिकारियों और नेताओं से पूछताछ पर उन्होंने कहा कि किसी भी मामले में जांच की एक प्रक्रिया होती है उसका पालन होगा । दिग्विजय सिंह पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं है। दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश की स्थिति को बद से बदतर कर देश में आतंक को संरक्षण देने का काम किया है।

राम मंदिर के राशि संग्रहण पर हो रहे पथराव पर उन्होंने कहा कि पहले भी शिवराज सिंह चौहान बोल चुके है राम ओर राम मंदिर को लेकर मध्य प्रदेश में जो भी अराजकता फैलाने का काम करेगा तो उसे बक्शा नहीं जाएगा। राम मंदिर बनना इस देश के लिए अभिमान का विषय है। यह धन संगह नहीं राम मंदिर कार्य सेवा है।