///

टीकाकरण महाअभियान के लिए जनता जागृत हो – निर्मला भुरीया

निर्मला भूरिया

झाबुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भाजपा सरकार कोविड-19 के बचाव कार्य के लिए 21 जून को पूरे देश में योग दिवस पर वैक्सीन टीकाकरण अभियान बूथ केंद्रों पर चलाया जाएगा। इसी के तहत झाबुआ जिले के सभी कोविड-19 सेंटरों पर पंजीयन की व्यवस्था की गई है। भाजपा कार्यकर्ता भी घर-घर जाकर आम जनता से पंजीयन कराने के साथ वैक्सीन लगवाने के लिए जागृत करेंगे | यह बात भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पेटलावद मंडल प्रभारी निर्मला भुरीया ने कहीं।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री निर्मला भुरीया ने चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत सभी किसान मजदूर, झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब लोग एवं गणमान्य नागरिक वरिष्ठ नागरिक, पत्रकार, वकील सभी से अपील की है कि वे अपने आधार कार्ड के साथ सुबह 9 बजे स्थानीय वैक्सीन सेंटर पर पहुंचकर अपना पंजीयन कराकर वैक्सीन लगवाएं और शासन और प्रशासन का पूर्ण रुप से सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार जन सेवा भाव से कोविड-19 की लड़ाई लड़ने के लिए जनता के जन सहयोग के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रही है। हम सभी की जिम्मेदारी बनती है की वैक्सीन लगवाने में परिवार सहित आगे आएं। भुरीया ने कहा कि 18 वर्ष की आयु वाले और इससे ऊपर के सभी लोग अपने-अपने बूथ पर जागृत होकर कोविड-19 बचाव कार्य के लिए वैक्सीन लगवाएं और सेक्टर पर पहुंचकर पंजीयन कराने में सहयोग प्रदान करें। स्वास्थ्य विभाग एवं भाजपा कार्यकर्ता जनसेवा के लिए उपलब्ध रहेंगे कहीं भी किसी भी प्रकार की कठिनाइयां नहीं होंगी। साथ ही कहा कि कांग्रेस और विरोधी दलों द्वारा वैक्सीन टीकाकरण को लेकर जनता को झूठा भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। इससे हम सबको सावधान रहना है कांग्रेस के लोग हमेशा बोर्ड की राजनीति करते रहे जन सेवा भाव का संकल्प कभी नहीं लिया। आज भाजपा का कार्यकर्ता जनता के हर दुख-सुख में और इस संकट की घड़ी में शामिल होकर मदद कर रहा हैं। यह जानकारी झाबुआ भाजपा मीडिया प्रभारी जिला योगेन्द्र नाहर ने दी हैं।