/////

Love Jihad: नाम बदलकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, ऐसे फंसा पुलिस के शिकंजे में

Start

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में लव जिहाद का मामला सामने आया है। माहिद नाम के युवक ने मोहित बनकर एक 15 साल की नाबालिग लड़की को फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने अपने दोस्तों से भी उसका रेप करवाया। नाबालिग के गर्भवती होने पर उसको आरोपियों ने उसकी बहन के पास भेज दिया।

माहिद मोहित बनकर किया दुष्कर्म

लव जिहाद और दुष्कर्म के मामले में केस उज्जैन में दर्ज हुआ है, लेकिन इसकी जांच 3 राज्यों में होगी। पीड़ित लड़की प्रदेश के बड़वानी की रहने वाली है। वह काम करने महाराष्ट्र के मालेगांव गई थी। वहां पर उसको यूपी के औरैया में रहने वाला माहिद मिला।

माहिद ने पीड़ित को अपना नाम मोहित बताया और धोखा देकर दोस्ती कर ली। माहिद उसको अपने साथ मालेगांव से पुणे, दिल्ली और फिर औरैया ले गया। इस बीच आरोपी के दोस्तों ने भी लड़की से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। नाबालिग के गर्भवती होने के बाद माहिद ने उसे बस में बैठाकर उसकी बहन के पास उज्जैन भेज दिया। यहां लड़की ने एक दिव्यांग बच्चे को जन्म दिया, जिसकी बाद में मौत हो गई।

हिंदू जागरण मंच ने की मदद

नाबालिग की बहन ने उसको उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां पीड़ित के पास वाले बेड पर एक लड़की भर्ती थी। नाबालिग ने उसको पूरी दास्तान सुनाई। उस लड़की का परिचित हिंदू जागरण मंच में था, लड़की ने हिंदू जागरण मंच को घटना के बारे में बताया और मदद मांगी। मंच के लोगों ने पीड़ित को विश्वास में लिया और आरोपी माहिद को फोन कर उज्जैन बुलाया।

उसके उज्जैन आने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पहले उसकी पिटाई की और उसके बाद देवास गेट पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर जा रही है। मामला कई शहरों से जुड़ा हुआ है, इसलिए शून्य पर केस दर्ज कर इसे बड़वानी ट्रांसफर किया गया है।