//

बड़ा भाई, छोटे का काट रहा था गला, लोग बना रहे थे वीडियो

आरोपी ने कहा कि उसको अपने किए का अफसोस नहीं है।

सीकर। राजस्थान के सीकर में एक खौफनाक वारदात में बड़े भाई ने अपने चचेरे छोटे भाई का ब्लेड से गला काट दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोग वारदात का वीडियो बनाते रहे और बच्चे ने दम तोड़ दिया।

दोनों भाई लड़ रहे थे, लोग वीडियो बना रहे थे

राजस्थान के सीकर में पारिवारिक रंजिश ने उस वक्त खौफनाक शक्ल अख्तियार कर ली, जब 21 साल के एक युवक ने अपने छोटे चचेरे भाई का गला ब्लेड से रेत दिया। ब्लेड से गला रेतने की वारदात सीकर जिले के दांतारामगढ़ की है। वारदात के वक्त 50 से ज्यादा लोग दोनों भाइयों को लड़ाई करते हुए देख रहे थे और इस घटना का वीडियो भी बनवा रहे थे, लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था की युवक बच्चे का गला रेत रहा है। जब तक लोगों को हकीकत का पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी।

पारिवारिक रंजिश में की वारदात

10 साल का उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्थित स्कूल में पोषाहार लेने के लिए जा रहा था, उसी वक्त सामने से आ रहे उसके चचेरे भाई ने उसको पकड़ लिया और ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ भी लिया। इस मामले में आरोपी ने कहा कि मैंने ही ब्लेड से गला रेत कर मारा है, पुलिस को भी मैं यही बताउंगा। आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। आरोपी का कहना है कि उसका चाचा उसका मजाक उड़ाता रहता है इसलिए उसने यह वारदात की।