थाने पर भी महिला एसआई ने जमकर हंगामा किया।
////

महिला एसआई ने रात को सड़क पर जमकर किया हंगामा, इस वजह से थी नाराज

उज्जैन। शहर में इन दिनों कोरोना महामारी की वजह से हर तरफ कोहराम मचा हुआ है। जनता कर्फ्यू के कारण हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे वक्त में शहर में आधी रात को एक लेडी पुलिस ने जमकर हंगामा किया और राह चलते युवकों के साथ जमकर मारपीट की।

लेडी सब इंस्पेक्टर का हंगामा

जिनके ऊपर शहर में अमन- चैन और सुरक्षा को बनाए रखने की जिम्मेदारी है, उसी ने शहर ने हंगामा किया और राह चलते लोगों के साथ बदसलूकी की। बीती रात लगभग 9 बजे विक्रम नगर ब्रिज के पास से गुजर रहे 3 युवकों ने सोचा भी नहीं था कि वे आज किस मुसीबत में पड़ने वाले हैं। दरअसल दीपु माली नाम का युवक अपने 2 दोस्तों के साथ वहाँ से गुज़र रहा था। तभी वहां पर एक युवक और एक युवती आपस में उलझते दिखाई दिए। यह देखकर तीनों वहां पर रुक गए। तभी उस लड़की ने उन तीनों लड़कों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

युवकों के साथ की मारपीट

अचानक इस तरह की हरकत से तीनों युवक हतप्रभ हो गए और वह युवती से पूछने लगे कि हम लोगों ने आखिर ऐसा क्या किया है कि वह उनके साथ मारपीट कर रही है। हालांकि लड़की के साथ मौजूद व्यक्ति बीचबचाव की कोशिश में लगा रहा लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया। काफ़ी देर तक यह ड्रामा चलता रहा। आखिरकार युवकों ने डायल 100 को सूचना देकर पीसीआर बुलवा ली। इसी बीच युवती के साथ मौजूद शख़्स ने बताया कि वह कोई मामूली लड़की नहीं बल्कि इन्दौर जिले के थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सपना डोडिया है जबकि उस व्यक्ति का नाम शैलेन्द्र सिंह है।

एसआई ने सफाई में कहा तबीयत ठीक नहीं थी

थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई और सभी को माधवनगर थाने लाया गया । थाने पर भी महिला एसआई ने जमकर हंगामा किया। इस बात की खबर जैसे ही sp सत्येंद्र शुक्ला को मिली तो वे भी थाने पहुँच गए । युवकों के खिलाफ पुलिस ने क्या एक्शन लिया अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है ,क्योंकि कोई भी इस विषय पर खुलकर बोलने के लिये तैयार नहीं है। जब हमने सपना डोडिया से संपर्क कर रात की घटना के बारे में जानना चाह तो उन्होंने यह बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वे ड्युटी से अवकाश लेकर घर पर आराम कर रही थीं। इसी दौरान सांवेर थाने में पदस्थ सिपाही शैलेन्द्र सिंह उनका कुछ सामान लेकर आया था जिसे लेने के लिये वे विक्रम नगर ब्रिज के पास पहुँच थीं। सपना डोडिया ने इस बात का खंडन किया कि उन्होंने शराब पी रखी थी।