KRK का खुलासा- ‘सुसाइड करने वाले थे करण जौहर, मुकेश अंबानी ने दिया था 300 करोड़ रुपए का लोन

Start

अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म क्रिटिक केआरके ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया है। केआरके का कहना है कि ब्रह्मास्त्र के उम्मीद मुताबिक कलेक्शन न करने की वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने आत्महत्या करने की सोची थी।

केआरके का कहना है कि ब्रह्मास्त्र के रिलीज के बाद करण जौहर बैंकरप्ट हो गए थे लेकिन मुकेश अंबानी ने उन्हें 300 करोड़ का लोन देकर थोड़ी राहत दे दी थी। केआरके ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- “सोर्सेज के अनुसार करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के भारी नुकसान की वजह से अपने घर पर सुसाइड का ड्रामा किया था। जिस समय यह ड्रामा चल रहा था उस समय मुकेश अंबानी ने उन्हें 300 करोड़ का कर्ज दिया। अब सवाल यह है कि करण दुनिया को ये क्यों नहीं बताते कि वो ब्रह्मास्त्र की वजह से बैंकरप्ट हो गए हैं।”

ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ने करण जौहर या उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में लिखा है। इससे पहले भी जब ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी तो केआरके ने फिल्म की कमाई पर सवाल उठाया था। केआरके ने उस समय पोस्ट करके लिखा था- “थिएटर खाली हैं लेकिन फिर भी फिल्म ब्रह्मास्त्र बंपर बिजनेस कर रही है क्योंकि इस फिल्म को देखने के लिए बृहस्पति और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर आ रहे हैं।”

केआरके ब्रह्मास्त्र को भले ही फ्लॉप बता रहे हो लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही कहता है। इस साल जितनी भी हिंदी फिल्में रिलीज हुई हैं उनमें सबसे ज्यादा कमाई ब्रह्मास्त्र ने ही की है। इसने वर्ल्डवाइड 430 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म का बजट भी 375 करोड़ से 400 करोड़ के बीच बताया जा रहा है। फिल्म में काफी महंगे वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था।