Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Kota Girl Rape: कोटा में नीट की तैयारी कर रही छात्रा को शराब पिलाकर किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

Kota Girl Rape

Kota Girl Rape News: राजस्थान का कोटा (Kota) फिर सुर्खियों में हैं। आत्महत्याओं के मामलों के बाद अब नीट (Neet) की तैयारी कर रही छात्रा को शराब पिलाकर उससे रेप (Rape ) किया गया है। रेप का वीडियो (Video) बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी छात्रा को टिफिन पहुंचाया करता था। आरोपी नौ महीने से उसको ब्लैकमेल कर उससे रेप कर रहा था। छात्रा ने इसको हॉस्टल के मालिक को शिकायत दी थी। हॉस्टल मालिक ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस में जाने के बजाय छात्रा पर ही दबाव बनाने की कोशिश की, जिसके बादछात्रा ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Kota Girl Rape: पुलिस का कहना है कि पीड़िता बिहार की रहने वाली है। वह यहां अपनी बहन के साथ एक हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी कर रही है। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक रोज उसके कमरे में टिफिन लेकर आता था। इससे उसके साथ उसकी बातचीत अच्छी हो गई थी। फरवरी में आरोपी ने उसे झांसे में लेकर शराब पिलाया। वह जब नशे में धुत हो गई तो आरोपी ने उससे रेप कर वीडियो बना लिया।

9 महीने से कर रहा था रेप
Kota Girl Rape: पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो हॉस्टल मालिक को घटना की जानकारी दी। हॉस्टल मालिक ने पीड़िता की मदद करने के बजाय उस पर दबाव बनाने लगा कि वह टिफिन बॉय से शादी कर लो। इसके बाद से आरोपी ने उस वारदात का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उसके साथ रेप कर रहा था। पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि इन नौ महीनों में आरोपी ने 8 बार रेप किया है।

हॉस्टल मालिक हुआ फरार
Kota Girl Rape: पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हॉस्टल मालिक के खिलाफ भी वारदात में सहयोग करने और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। हॉस्टल मालिक फरार है। कोटा सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया कि जल्द हॉस्टल मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अन्य खबरें

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट