///

kisan Andolan: रिहाना को अमिताभ से लेकर लता मंगेशकर और कोहली तक का मिला करारा जवाब

Start

kisan Andolan: दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों को देशी शख्सियतों ने स्वदेशी अंदाज में करारा जवाब दिया है। बॉलीवुड से लेकर देस की नामचीन हस्तियों ने किसान आंदोलन पर अनर्गल बात करने वाली हस्तियों को जवाब दिया है।

बिग बी का विदेशी हस्तियों को जवाब

बिग बी अमिताभ बच्चन ने किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के बयानों के बीच एक पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इसको लेकर कहा जा रहा है कि यह उन्होंने विदेशी हस्तियों के प्रॉपोगेंडा के जवाब में यह लिखा है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने बुधवार देर रात को एक ट्वीट किया, ‘तर्क का जवाब तो तर्क में दिया जा सकता है। पर विश्वास का जवाब तर्क के पास नहीं है।’

लता मंगेशकर ने भी किया ट्वीट

इससे पहले बुधवार को अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत, एकता कपूर, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली समेत तमाम सितारों ने विदेशी सितारों को करार जवाब देते हुए हुए किसानों के मुद्दे पर भारत सरकार की राय का समर्थन किया। इन सभी हस्तियों ने रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग को नसीहत दी और कहा कि वह भारत के अंदरुनी मामलों से दूर रहें। अभिनेत्री कंगना ने रिहाना को मूर्ख करार देते हुए उसकी न्यूड शो की तस्वीरें शेयर की।

गौरतलब है पॉपस्टार रिहाना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए इस आंदोलन पर बात करने की मंशा जाहिर की थी। रिहाना के अलावा कुछ और विदेशी हस्तियां भी आंदोलन के समर्थन में उतरी है।