//

इंदौर में रिलेशन नहीं बनाने पर किन्रर को काट डाला

इंदौर। लापता किन्नर जोया की हत्या का पर्दाफाश हो चुका है। खजराना पुलिस ने खजराना के नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। उसने खजराना में बुलाकर हत्या की और बाद में शरीर के टुकड़े कर डाले। आरोपित को काल डिटेल और टावर लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया है। हत्या में कौन-कौन शामिल रहा इस संबंध में पूछताछ चल रही है। धड़ कहां फेंका इसकी भी तलाश जारी है।

आरोपी ने नूर मोहम्मद ने बताया कि उसने रिलेशन बनाने के लिए किन्नर मोहसिन उर्फ जोया को घर बुलाया था। जोया ने रिलेशन बनाने से मना कर दिया और पैसों के लिए कहा। दोनों में झगड़ा हुआ, इस पर आरोपी ने उसका गला घोंट दिया। फिर मीट काटने के छुरे से शरीर को दो हिस्सों में काट दिया। आरोपी के घर की पेटी से धड़ भी बरामद हुआ है। बता दें, मंगलवार को खजराना क्षेत्र में कमर के नीचे का हिस्सा मिला था। इसी के बाद से पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी।

एसीपी जयंत सिंह राठौर ने बताया कि किन्नर मोहसिन उर्फ जोया रविवार से लापता था। उसके परिवार ने खजराना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसके पास से जोया के शरीर का बाकी हिस्सा भी बरामद कर लिया है। आरोपी ने रिलेशन बनाने से इनकार करने पर जोया को मौत के घाट उतार दिया था।

बिना धड़ का शव देख हैरान रह गए थे लोग

मंगलवार सुबह स्टार चौराहे के पास शहीद पेट्रोल वाले रोड पर पुलिस को एक शव होने की सूचना मिली थी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो शव का कमर के नीचे का हिस्सा बोरी में बंद था। उसका धड़ और सिर गायब थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। एसीपी जयंत सिंह राठौर ने बताया कि घटनास्थल सहित आसपास के 100 से ज्यादा CCTV चेक किए। तब जाकर जोया एक फुटेज में स्पॉट हुआ। वह नूर मोहम्मद के घर के तरफ जाता दिखा। आरोपी को जब हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया।