//

Kashmir Encounter: 5 घंटों में 5 आतंकी हुए ढेर, एनकाउंटर अभी भी है जारी

Start

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकवादियों को मार गिराया। ये मुठभेड़ कुलगाम और पुलवामा जिलों में गुरुवार को हुई।

मुठभेड़ अभी है जारी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र के पूचल इलाके में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया। वहीं कुलगाम में भी दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 5 घंटों में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। आईजीपी ने इस सफल ऑपरेशन के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों को बधाई दी है। मुठभेड़ अभी जारी है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

मुखबिर से मिली सूचना के बाद इन इलाकों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के जोदार इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के जोदार इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं।