////

सिंधिया को कमलनाथ ने कुछ इस अंदाज में दिया आशीर्वाद

कमलनाथ और सिंधिया

भोपाल. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुश रहने का आशीर्वाद दिया है। सिंधिया को मोदी कैबिनेट में जगह मिलने पर कमलनाथ ने कहा कि यह बीजेपी और सिंधिया के बीच का मामला है। वे हमेशा मिलें खुश रहें। सिंधिया को बीजेपी में सम्मान मिला हैं। अब ये गाड़ी आगे कैसे चलती है देखा जाएगा।

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा उन्होंने कहा कि मोदी ने अब दाढ़ी बढ़ा ली है तो अच्छे लग रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ शुक्रवार को नए राज्यपाल मंगू भाई पटेल से मुलाकात करने राजभवन पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा की। कमलनाथ ने राज्यपाल से सरकार की शिकायत भी की उन्होंने कांग्रेस के नजरिए से प्रदेश की स्थिति से राज्यपाल को अवगत करवाया। राज्यपाल से मुलाकात के दौरान एससी-एसटी वर्ग के साथ हो रही घटनाओं का मुद्दा कमलनाथ ने प्रमुखता से उठाया।

उन्होंने कहा कि एससी-एसटी वर्ग के लोग मध्य प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। इतनी घटनाएं हुई हैं जितनी देश के इतिहास में नहीं हुईं। मीडिया के सवालों के जवाब देने के दौरान कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया। अब देखना है कि कमलनाथ के बयान पर बीजेपी किस तरह से जवाब देती है।

मृदुभाषी के लिए भोपाल से मोहम्मद ताहिर खान की रिपोर्ट