//////

बहू के कंधे पर जेठ को बिठाकर मारते-पीटते हुए 3 किमी तक चलाया, देखें वीडियो

Start

गुना। मध्य प्रदेश के गुना से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला के कंधे पर एक व्यक्ति को बिठाया गया और उसको सरेराह दौड़ने किए मजबूर किया गया। इस दौरान भीड़ उसके साथ मारपीट भी करती रही।

महिला के साथ हुई हैवानियत

गुना में उस वक्त हैवानियत देखने को मिली जब एक महिला के कंधे पर एक पुरूष को बिठाया गया और उसको लोगों से भरी हुई सड़क पर चलने के लिए मजबूर किया गया। दिल दहलाने वाली इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। महिला का कसूर यह है कि वह अपने पति की आदतों से परेशान होकर उसको छोड़कर दूसरे शख्स के साथ रहने लगी थी। इससे नाराज होकर गांववालों ने महिला के जेठ को उसके कंधे पर बिठाया और उसको तीन किलोमीटर तक पैदल चलने के लिए मजबूर किया। महिला के साथ लोग भी चल रहे ते, जो उसके साथ मारपीट कर रहे थे और उसका वीडियो भी बना रहे थे।

पति से परेशान होकर छोड़ा था घर

महिला के साथ दरिंदगी का ये मामलागुना जिले के सिरसी थाना क्षेत्र के ग्राम सागई और बांसखेडी का है। पीड़ित महिला का इस मामले में कहना है कि मैं दगड़फला ग्राम पंचायत राय बमोरी विधानसभा की रहने वाली हूं। बांसखेड़ी का रहने वाला मेरा पति मुझे छोड़कर दूसरी औरत के साथ रहना चाहता था. इसलिए मैं अपने पति को उसकी मर्जी से छोड़कर एक अन्य युवक के साथ सागई गांव में रहने लगी। इसी वजह से मेरे साथ इस तरह की हरकत की गई।