/

टूटे पुल से नदी में गिरी जीप, एक ही परिवार के 5 लोगों की ऐसे बची जान, देखें वीडियो

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक बड़ा हादसा टल गया। यहां पार्वती नदी क्षतिग्रस्त पुल के ऊपर से बह रही थी। इसके बावजूद एक जीप पुल के ऊपर से निकालने की कोशिश की गई। नदी के तेज बहाव की वजह से यह जीप नदी में गिर गई। गाड़ी के साथ एक ही परिवार के 5 लोग बहने लगे। कुछ दूर जाकर गाड़ी रुकी तो सभी लोग जान बचाने के लिए उसकी छत पर चढ़ गए। आसपास के लोगों के साथ मिलकर पुलिस ने सभी को रस्सी के सहारे बाहर निकाल लिया।

पुल पर पानी होने के बावजूद ड्राइवर गाड़ी निकालने लगा

घटना गुरुवार सुबह 10 बजे के आसपास की है। गुना जिले के भीम सिंह यादव बरखेड़ी गांव से अपनी बहन को लेने सुठालिया के समीप मऊ जा रहे थे। बीच में पार्वती नदी के पुल पर पानी होने के बावजूद ड्राइवर गाड़ी निकालने लगा। पुल क्षतिग्रस्त होने की वजह से गाड़ी पुल के नीचे गिर गई और तेज धार में गाड़ी बहने लगी। गाड़ी में बैठे भीम सिंह यादव, बेटी नीलम (10) और पूर्ति (8) के साथ भंवरीबाई (60), पवन यादव भी बहने लगे।

पुलिस ने पहुंचकर रेस्क्यू किया

गाड़ी में सवार सभी लोग जान बचाने के लिए चिल्लाने लगे। स्थानीय नागरिकों ने वाहन को बहता देख सुठालिया पुलिस को इसकी जानकारी दी। कुछ ही देर में सुठालिया थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी और TRP के सुमेर, नीरज, एसके भानु प्रताप मौके पर पहुंचे। वहीं मौके पर मौजूद गुना पुलिस की चौकी प्रभारी रचना क्षत्रिय, टीम और राजगढ़ पुलिस टीम ने वाहन में फंसे सभी पांचों यात्रियों को रस्सी की मदद से रेस्क्यू कर लिया। फिलहाल, दोनों पुलिस टीमें नदी में बहे वाहन को JCB की मदद से निकाला गया।