Mradhubhashi
Search
Close this search box.

विकास और गरीब कल्याण के कामों को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा जनता के बीच जाएंगी

विकास और गरीब कल्याण के कामों को लेकर जनआशीर्वाद यात्रा जनता के बीच जाएंगी
जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर बुरहानपुर विधानसभा की बैठक सम्पन्न!!
बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने देश और प्रदेश में विकास किया है। गरीब जनता और देश के उत्थान के लिए जमीनी स्तर पर काम किया है। विकास और गरीब कल्याण के इन्हीं कामों को लेकर पार्टी की जनआशीर्वाद यात्रा जनता के बीच जाएंगी। इंदौर संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ दादाजी की नगरी खंडवा से 6 सितंबर को दादाजी धाम परिसर से होने जा रहा है।
पूजा अर्चना एवं दादाजी का आशीर्वाद प्राप्त कर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय राजमार्ग सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी हरी झंडी दिखाकर यात्रा का शुभारंभ करेंगे। साथ ही श्री गडकरी खंडवा में रायचंद नागडा उत्कृष्ट विद्यालय में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। रविवार को शनवारा स्थित गुजराती समाज मोढ़ धर्मशाला में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर आयोजित बुरहानपुर विधानसभा की बैठक में कही। कहा यात्रा 8 सितम्बर को बुरहानपुर जिले की नेपानगर और बुरहानपुर विधानसभा में पहुंचेगी। विशाल जनसभा ग्राम दर्यापुर में होने जा रही है। इस जनआशीर्वाद यात्रा को ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी हमसब की है।
विकास और गरीब कल्याण के कामों को लेकर जनआशीर्वाद यात्रा जनता के बीच जाएंगी

लगातार झूठ परोस रही है कांग्रेस
पूर्व मंत्री एवं प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि प्रदेश की जनता को 20 साल पहले का कांग्रेस का शासन आज भी याद है। भाजपा की सरकारों ने प्रदेश में जो काम किया है, वह भी हर किसी को दिखाई दे रहा है। कांग्रेस और भाजपा सरकारों के फर्क को जनता बहुत अच्छे से अनुभव कर रही है। इसके बावजूद कांग्रेस झूठ परोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। विकास यात्राओं को लेकर भी कांग्रेस और विरोधी दल तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। विकास यात्राओं के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार के कामों को लेकर एक बार फिर जनता के बीच जा रही है।


कार्यकर्ता यात्रा को ऐतिहासिक सफल बनाने में जूटे
जन आशीर्वाद यात्रा के जिला प्रभारी एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री दिलीप श्रॉफ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा 10,643 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इस दौरान यात्रा का 998 स्थानों पर स्वागत होगा। 679 से अधिक रथ सभाओं एवं 211 बड़ी सभाए प्रदेश भर में होने वाली है। एक-एक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को जन आशीर्वाद यात्रा को ऐतिहासिक सफल बनाने में जूट जाना है।


भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया कि इस दौरान पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, बुरहानपुर विधानसभा संयोजक पूर्व महापौर अतुल पटेल, मंडी बोर्ड उपाध्यक्ष सुश्री मंजू दादू, महापौर श्रीमती माधुरी अतुल पटेल, पूर्व महापौर अनिल भोसले, पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, युवराज महाजन, जगदीश कपूर, जिला महामंत्री डॉ. मनोज माने, लक्ष्मण महाजन, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हर्षवर्धन सिंह चौहान, गोविन्द पाटिल सहित भाजपा पदाधिकारी, पार्षदगण मौजूद रहे। संचालन डॉ. मनोज माने ने किया। आभार गोविन्द पाटिल ने माना।

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट