Mradhubhashi
Search
Close this search box.

Jaipur Rape: नोट्स के बहाने रूम पर बुलाकर क्लासमेट ने किया रेप, Nude Video बनाकर ब्लैकमेल करने लगा

jaipur नोट्स के बहाने रूम पर बुलाकर क्लासमेट ने किया रेप, Nude Video बनाकर ब्लैकमेल करने लगा

Jaipur Latest Rape Case: कोचिंग में पढ़ने वाले लड़के ने नोट्स के बहाने अपने रूम पर बुलाकर युवती से रेप किया। छात्रा ने विरोध किया तो उसे सिगरेट से दागा। फिर उसके न्यूड वीडियो (nude video) बना लिए। इसके बाद से वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित छात्रा ने अब पुलिस से मामले में शिकायत दर्ज कराई है। मामला राजस्थान के जयपुर (jaipur)का है। 21 साल की पीड़िता ने शिप्रा पथ थाने में रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मई 2022 से वह शिप् रापथ इलाके में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। कोचिंग (Coaching) पढ़ने जाने के दौरान उसकी मुलाकात अंकित मीणा नाम के लड़के से हुई थी। पढ़ाई के दौरान अंकित ने उससे दोस्ती कर ली। युवती का आरोप है कि जुलाई 2022 में आरोपी ने उसे इंपॉर्टेस नोट्स (Important Notes) के लिए रूम पर चलने के लिए कहा। इस युवती उसके रूम पर जाने के लिए तैयार हो गई। वह आरोपी की बाइक पर बैठकर उसके रूम पर चली गई।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया
युवती के अनुसार आरोपी के कमरे पर जाने पर उसने चाय पीने के लिए दबाव बनाया। युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दी। बेहोशी में आरोपी अंकित ने रेप कर न्यूड वीडियो (Nude video) बना लिए। जब छात्रा को होश आया तो उसे न्यूड वीडियो दिखाकर चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद न्यूड वीडियो को वायरल (video viral) करने की धमकी देकर यौन शोषण एवं पैसे ऐंठने लगा। विरोध पर उसके शरीर को सिगरेट से जलाया। थक-हारकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद मामला पुलिस थाने में पहुंचा।

Read More

ये भी पढ़ें...
क्रिकेट लाइव स्कोर
स्टॉक मार्केट