यूजर जेवियर्स और डेविड के नाम से ट्रेंड कर रहा था।
//

50 लाख से भी ज्यादा हैं ट्विटर फॉलोवर, लेकिन कौन है, इसका पता नहीं

Pakalu papito: सोशल मीडिया पर मीम्स का अलग ही क्रेज रहता है। यूजर अपनी हाजिर जवाबी को मीम्स के जरिए पेशकर लोगों को हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। इंस्टाग्राम और फेसबुक तो अधिकतर लोग यूज करते है लेकिन क्या आप ट्विटर पर हैं? अगर हैं तो बहुत बढ़िया। नहीं हैं तो ट्वीट पढ़ने के कोई पैसे नहीं लगते, क्या आप जानते है हम किसके ट्वीट की बात कर रहे हैं ? तो चलिए आप को बताते हैं फनी कमेंट के बादशाह के बारे में।

ट्विटर पर इसका नाम है पकालू पपीतो

हम बात कर रहे हैं एक ऐसे इंसान की जिसका असली नाम किसी को नहीं पता। ट्विटर पर इसका नाम पकालू पपीतो है, लेकिन अपने बच्चे का नाम कोई पकालू नहीं रखता, क्या पता इस व्यक्ति का यह असली नाम है या नहीं है। ये तस्वीर असली है या किसी और की, हमें नहीं पता। मगर बीते कई साल से इस आदमी के फैन्स हर दिन बढ़ रहे हैं, इस समय पकालू के 50 लाख से भी ज्यादा ट्विटर फॉलोवर हैं।

मिनीपोलिस शहर में है एनआरआई

कई लोगों ने पकालू की पहचान पता करने की कोशिश की, मगर कुछ भी हाथ नहीं लगा। पकालू के फैन्स अलग-अलग जगह अलग-अलग बातें लिखते आए हैं। कुछ लोग कहते हैं पकालू अमेरिका के मिनीपोलिस शहर में रहने वाला एनआरआई है। तमाम भारतीयों की तरह वो भी एक आईटी कंपनी में काम करता है, मगर ये बातें सच हैं या झूठ, इसका कोई प्रूफ नहीं है।

जेवियर्स और डेविड के नाम से कर रहा है ट्रेंड

कुछ समय पहले ट्विटर पर ऐसा ही यूजर जेवियर्स और डेविड के नाम से ट्रेंड कर रहा था, इसके मजाकिया अंदाज में ली गई चुटकी को पढ़े बिना आप भी नहीं रह पाएंगे। लोगों की तरफ से किए जाने वाले सवालों के ये यूजर इस अंदाज में जवाब देता है कि दोबार वो कुछ लिखने से पहले सौ बार सोचेंगे। किसी ने उससे पूछा कि क्या चीज ज्यादा खतरनाक है, कोविड वायरस या कोविड19 तो उसके जवाब ने पूछने वाले को ही शर्मिंदा कर दिया…उसने कहा कि ज्यादा खतरनाक है आपका ज्ञान. … दरअसल कोविड वायरस में कोविड 19 बीमारी का नाम है, जबकि वायरस को कोरोना वायरस कहा जाता है।

एक यूजर ने शैंपू लगे फेस की फोटो शेयर कर लिखा, पता नहीं मुझसे लोग क्यों नफरत करते हैं.. जेवियर का जवाब पढ़कर दोबारा वह ऐसी पोस्ट नहीं करेगा… उसने लिखा क्योंकि तुम शैंपू खा रही हो, दरअसल लड़की ने जो फोटो शेयर की उसमें उसका मुंह खुला हुआ था। सुंदर पिचई की फोटो शेयर कर लिखा कि 10 साल पहले उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया, आज मैं गूगल का सीईओ हूं और उसका पति मेरा नौकर…….इसका बंदे ने जो दिया उसका तोड़ ही नहीं है… उसने लिखा….तुम्हारे सीईओ होने के बाद भी वो तुम्हारी नहीं है..श्वन्स ए लूजर आलवेज ए लूजर.।

वो कौन है ये जानने के लिए सोशल मीडिया की दुनिया खासकर ट्विटर के यूजर बेताब हैं, सोशल मीडिया पर पकालू की सिर्फ एक फोटो है, वही इनके नाम से कई सारे एकाउंट्स ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक सभी जगह बन गए है। दुनिया पकालू के छोटे और मजेदार ट्वीट का इंतजार करती रहती है।