‘इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे’: उदयपुर कांड के बाद UP के इस जिले के यू ट्यूबर को मिली धमकी

वाराणसी। उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से हत्या का मसला देश और दुनिया में सुर्खियों में हैं। इस मसले पर पूर्वांचल के यूट्यूबर ब्रज भूषण दुबे ने अपने चैनल पर वीडियो पोस्ट किया कि जालिमों के संबंध पाकिस्तान से हैं। क्या कुरान शरीफ ऐसी इजाजत देता है? उनके इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद की आईडी से धमकी दी गई कि इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर के यू ट्यूबर ब्रज भूषण दुबे ने अपने चैनल पर उदयपुर की घटना से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया था कि, “जालिमों के संबंध पाकिस्तान से हैं, क्या कुरान शरीफ ऐसी इजाजत देता है?” इस वीडियो के जारी होने के कुछ ही देर बाद किसी साकिब अहमद की आईजी से वीडियो चैनल के कमेंट बॉक्स में धमकी दी गई कि, “इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना।” हालांकि, धमकी देने वाले शख्स ने कुछ ही देर बाद अपनी टिप्पणी को कमेंट बाक्स से डिलीट कर दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ब्रज भूषण दुबे ने इसकी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए सुरक्षा के साथ ही टिप्पणी करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। वैसे ब्रजभूण गाजीपुर जिले के यूसूफपुर के रहने वाले हैं मगर इस समय प्रयागराज में हैं।

गुरुवार को पोस्ट की थी वीडियो

ब्रजभूषण ने गुरुवार को उदयपुर कांड को लेकर अपने यू ट्यूब चैनल पर 11:37 मिनट का वीडियो पोस्ट किया था। इसके कुछ देर बाद कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद के नाम से सिर कलम करने की धमकी दी गई जिसके कुछ देर बाद कमेंट डिलीट कर दिया गया। हालांकि ब्रजेश ने तब तक कमेंट का स्क्रीन शॉट ले लिया था।