///

Indore News: नशे के धंधे में शामिल लोगों पर प्रशासन की कार्रवाई, पिपलियाहाना में एक होटल पर चला निगम का बुलडोजर

इंदौर का होटल स्वीटहार्ट।

इंदौर। जिला प्रशासन की नशे के कारोबार में लिप्त और अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले लोगों पर कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में इंदौर जिला प्रशासन ने तिलक नगर थाना क्षेत्र के पिपलियाहाना रोड पर बने होटल स्वीटहार्ट को जमींदोज किया।

यह होटल मोहम्मद उस्मानी का है। मोहम्मद उस्मानी पर न केवल मध्यप्रदेश में बल्कि आसपास के राज्यों में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिला प्रशासन को शिकायत मिली थी कि मोहम्मद उस्मानी इस होटल में जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है। इसके साथ ही ड्रग और अन्य तरीके के नशे में युवकों को उपलब्ध कराता है। इसी सूचना के आधार पर रविवार को जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई की।

होटल में आपत्तिजनक सामान भी मिला

कार्रवाई के दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों को होटल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। जिला प्रशासन अब मोहम्मद उस्मानी पर रासुका के तहत कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है। वहीं, महालक्ष्मी नगर में भी ऐसी ही एक कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जिला प्रशासन को शिकायत मिली थी कि यहां गोपाल कुमावत नाम के एक शख्स ने बिना अनुमति के सरकारी जमीन पर कब्जा करके एक बिल्डिंग तैयार की थी। इसी बिल्डिंग को नगर निगम के अमले ने रविवार को जमींदोज किया।