/////

इंदौर के इस विधायक ने कहा, सभी के पास है हनीट्रैप की सीडी

Start

इंदौर। शहर के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने हनीट्रैप की सीडी कांड को लेकर सामने आए है उन्होंने कहा सभी के पास है सीडी है कई पत्रकार व अधिकारियों सहित राजनेताओं के पास यह सीडी है।

इंदौर शहर में फिर एक बार हनी ट्रैप की सीडी कांड गहराने लगा है BJP जहां एक और सीडी कांड को लेकर पिछले दिनों कमलनाथ के बयान के चलते घेरने में लगी हुई है तो वही इंदौर के विधायक संजय शुक्ला द्वारा बताया गया कि सीडी सभी के पास है कुछ पत्रकारों और अधिकारियों के पास भी है। इस मामले में कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि हनी ट्रैप की सीडी कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, उससे पहले कई पत्रकारों और के पास थी। कमलनाथ जी क्यों अपने पास सीडी को रखेंगे इसका कोई उचित लाभ नहीं है।

वही बीजेपी विधायक व मंत्री तुलसी सिलावट भी सीडी व पेनड्राइव को लेकर बता चुके हैं कि कमलनाथ केंद्रीय मंत्री से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक रहे हैं। काफी वरिष्ठ नेता है यदि उनके पास पेनड्राइव है तो वें उसे जांच एजेंसी को सुपुर्द करें। वहीं मप्र सरकार के प्रवक्ता और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि कमलनाथ जी संवैधानिक पद पर है उन्हें एसआईटी की मदद करना चाहिए और पेनड्राइव जमा करानी चाहिए। गौरतलब है कि SIT ने ओरीजनल पेन ड्राइव पास होने के दावे के बाद कमल नाथ को नोटिस जारी किया हुआ है.