/////

Indore Honur Killing: दो महीने पहले की थी लव मैरिज, सालों ने ऑनर किलिंग में उतारा मौत के घाट

Indore Honour Killing: मृतक ने दो महीने पहले आरोपियों की बहन को भगाकर प्रेम विवाह किया था।

इंदौर: इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बहन के प्रेम विवाह से नाराज दो सालों ने अपने बहनोई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक ने दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से प्रेम विवाह किया था। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

सालों ने की जीजा की हत्या

रविवार शाम मोती तबेला इलाके में एक शख्स की हत्या की खबर आई थी। जब तहकीकात की गई तो पता चला की मृतक का नाम समीर खान था और उसने सिर्फ दो महीने पहले लव मेरिज की थी और ऑनर किलिंग के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। ऑनर किलिंग के इस मामले में दोनों आरोपी सालों अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार ने पहले अपने जीजा को घर बुलाया और वहां पर उसका बाकायदा आदर-सत्कार किया। उसके बाद मृतक को बहला फुसला कर साथ मोती तबेला चौराहा तक लेकर आए और फिर दोनों ने मिलकर जीजा समीर खान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

मृतक ने किया था प्रेम विवाद

मृतक ने दो महीने पहले आरोपियों की बहन अलमास से प्रेम विवाह कर लिया था। वह उसके बाद से आरोपी मृतक से नाराज चल रहे थे और उसकी हत्या करने की फिराक में थे। मिर्जाबाग कॉलोनी देवास में रहने वाला समीर आरोपी सालों की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसका आरोपियों की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया था। आरोपियों ने मृतक पर चाकूओं के 13 से अधिक वार किए। सूचना मिलने पर पुलिस मृतक को अस्पताल लेकर गई, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।