कांग्रेस ने संजय शुक्ला को महापौर पद का प्रत्याशी घोषित किया है।
///

इंदौर कांग्रेस ने घोषित किया महापौर पद का प्रत्याशी, इस नेता पर लगाया दांव

इंदौर। इंदौर में नगर निकाय की कुर्सी से 20 साल से दूर कांग्रेस ने इस बार विधायक संजय शुक्ला पर दांव लगाया है। गुरुवार को मंच से चुनाव प्रभारी और पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ ने कांग्रेस की ओर से महापौर पद के प्रत्याशी के रूप में विधायक संजय शुक्ला के नाम की घोषणा कर दी।

विजय लक्ष्मी साधौ ने की घोषणा

विजय लक्ष्मी साधौ ने महापौर पद के प्रत्याशी के नाम की घोषणा करते हुए कहा कि लोकप्रिय विधायक या कह दूं कि भावी महापौर… अब तक तो मेरा भाई अघोषित था, पर अब संजय शुक्ला घोषित महापौर प्रत्याशी है। यह हम कांग्रेसी या मंच वाले नहीं बोल रहे हैं। यह इंदौर की जनता का सर्वे बोल रहा है कि संजय शुक्ला इंदौर का अगला महापौर बनना चाहिए और बनेगा।

जीतू पटवारी ने किया था इंकार

कांग्रेस की ओर से सबसे बड़े चेहरे के रूप में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का नाम लिया जा रहा था, लेकिन उनका महापौर चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं था। इसके बाद संजय शुक्ला का नाम तेजी से उभरा, जिस कारण शहर कांग्रेस समिति द्वारा गुरुवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आपाधापी और अव्यवस्थाओं के बीच महापौर पद के प्रत्याशी की घोषणा कर दी गई। गौरतलब है शहर में महापौर के पद पर लंबे समय से भाजपा का कब्जा बना हुआ है।