///

Indore Accident:लापरवाही पड़ी भारी, इंदौर में हुआ भीषण सड़क हादसा, छह युवाओं ने गंवाई जान

Start

इंदौर। सोमवार देर रात हुए एक भीषण हादसे में शहर के 6 युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रात एक बजकर पैतालीस मिनट पर हुआ। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी, जिससे कार में सवार सभी छह युवकों की मौत हो गई।

खड़े डंपर में घुसी कार

सोमवार रात 1.45 छह युवकों के परिवारों पर कहर बरपा, जब उनके बच्चे दुर्घटना का शिकार होकर काल के गाल में समा गए। हादसा निरंजनपुर चौराहे पर उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भयानक थी की कार में सवार चार युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो की मौत अस्पताल में हुई। सभी मृतकों की उम्र 22 से 28 साल के बीच थी। मृतकों के नाम ऋषि (19) पिता अजय पंवार पिता निवासी 129, भाग्यश्री कॉलोनी,गोलू उर्फ सूरज (25) पिता विष्णुदास निवासी मालवीय नगर,छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23) पिता शैलेन्द्र रघुवंशी मालवीय नगर, सोनू जाट (23) पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर, सुमित (30) पिता अमरसिंह यादव निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, देव (28) पिता रामकुमार निवासी 384/3 मालवीय नगर।

4 ने घटनास्थल पर दम तोड़ा

हादसे की भयानकता का अंदाज इससे लगाया जा सकता है कि छह में से चार युवकों के शरीर के ज्यादातर हिस्से अलग हो गए थे। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे चार युवकों के शव गेट काटकर बाहर निकाले। पुलिस के मुताबिक कार देवास से इंदौर की तरफ आ रही थी। दुर्घटना में डंपर की स्टेपनी का हिस्सा टूट गया और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला।