India vs England: इंग्लैंड के दोनों सलामी बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके हैं।
//

India vs England: आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड के हालत खराब, जानिए मैच के ताजा हालात

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का यह आखिरी मुकाबला है। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरे इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब रही।

15 रन पर सलामी बल्लेबाज हुए आऊट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत को पहली सफलता लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने दिलवाई। उन्होंने डोमिनिक सिब्ली को 2 रन पर आऊट किया। इसके बाद उन्होंने सरे सलामी बल्लेबाज जैक क्राउॅली को आउट किया। इस तरह 15 रन के स्कोर पर मेहमान इंग्लैंड के दो बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए थे ताजा समाचार मिलने तक इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना लिए हैं ।

जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट एक कप्तान के तौर पर 50वां टेस्ट मैच खेल रहे है। भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद सिराज को मैदान में उतारा है। इंग्लैंड ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह डेन लॉरेंस और डॉम बेस को शामिल किया है।

इस तरह भारती को ओर से रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज और इंग्लैंड की ओर से डोमिनिक सिब्ली, जैक क्रॉउली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), डेनियल लॉरेंस, डॉम बेस, जैक लीच, जेम्स एंडरसन टीम में शामिल हैं।