/

IND vs ENG: इंग्लैंड के स्पिनरों ने दिखाया कमाल, आधी भारतीय टीम लौटी पैवेलियन

IND vs ENG: भारत को अब तक 314 रनों की बढ़त मिल चुकी है।

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में मेहमान टीम इंग्लैंड के स्पिनरों के आगे भारतीय टीम ढेर होती नजर आ रही है। आज मैच के तीसरे दिन ताजा समाचार मिलने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं। इस तरह इंग्लैंड पर उसकी बढ़त 314 रनों की हो गई है।

इंग्लैंड के स्पिनरों ने दिखाया कमाल

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहा है। मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के स्पिनरों का जादू चला और भारतीय टीम ने सिर्फ 119 रन पर अपने 6 विकेट खो दिए। मोईन अली ने अक्षर पटेल को एलबीडब्ल्यू आउट कर टीम इंडिया को छठा झटका दिया। इससे पहले मोईन अली ने भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को ओली पोप के हाथों कैच आउट कराकर भारत को पांचवां झटका दिया था।

इंग्लैंड को मिली हुई है 1-0 की बढ़त

चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही, चेतेश्वर पुजारा पहले ही ओवर में रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 23 गेंदों पर 7 रन बनाए। इससे पहले भारत ने पहली पारी में 329 रनों का स्कोर बनाया था। इसमें रोहित शर्मा ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए 161 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी सिर्फ 134 रन पर ऑलआउट हो गई थी। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को करारी शिकस्त देते हुए मैच जीत लिया था।