/

एलआईसी एजेंट को लूटने वालों की बढ़ी रिमांड

इंदौर। भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर पैसा ऐंठने वाले बंटी और बबली का विजयनगर पुलिस ने तीन दिनों का रिमांड और लिया है। दोनों से सोमवार को एक मोबाइल और एक गाड़ी जब्त भी की गई।

एलआईसी एजेंट से पैसा वसूली के मामले में पकड़ाए थे

विजयनगर पुलिस के अनुसार अंजली शर्मा उर्फ एकता महावर निवासी श्रृद्धा सबुरी कॉलोनी और आकाश गायकवाड़ उर्फ मो. अशरफ खान निवासी कुलकर्णी का भट्टा को पकड़ा था। दोनों एलआईसी एजेंट से पैसा वसूली के मामले में पकड़ाए थे। आरोपी फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर लोगों की प्रोफाइल में उनका स्टेटस देखकर उन्हें अपना शिकार बनाते थे। लड़की दोस्ती करके अकेले में मिलने बुलाती और युवक क्राइम ब्रांच वाला बनकर वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर रुपए ऐंठता था। इनका टारगेट 40 से 60 वर्ष के लोगों होते थे। पहले दोनों को दो दिनों के रिमांड पर लिया था। सोमवार को पुन: कोर्ट में पेश कर तीन दिनों के रिमांड पर और लिया है।

पूछताछ में दोनों ने छह-सात ऐसे लोगों के नाम और बताएं हैं, जिनसे इन्होंने हनी ट्रैप की तर्ज पर ठगी की थी। हनी ट्रैप के शिकार लोगों के नंबर हासिल कर उन्हें फोन लगाए गए लेकिन कोई शर्म के मारे सामने आने को तैयार नहीं था।