//

उज्जैन में डंपर की टक्कर से पिता की मौत, पुत्री गंभीर रूप से घायल

गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया।

उज्जैन। उज्जैन के कायथा थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक एक्सीडेंट में 19 साल की युवती की मौके पर मौत हों गई और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए, मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बीच सड़क पर खड़े डंपर में आग लगा दी।

डंपर ने मारी बाइक को टक्कर

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलवाकर आग पर काबू पाया। वहीं डंपर का ड्राइवर दुर्घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना का मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है । दरअसल उज्जैन से तराना मार्ग होते हुए बाईक सवार कनासिया गांव जा रहे थे तभी भूखी गाँव तिराहा पर बाइक और डंपर में भिडंत हो जाने से बाइक चालक रतनलाल निवासी कनासिया गंभीर रुप से घायल हो गए और पीछे बैठी हुई उनकी 19 साल की लड़की सपना निवासी कनासिया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

डंपर का ड्राइवर हुआ फरार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक की सीट निकलकर सड़क से दूर जा गिरी, सड़क पर पिता रतनलाल गिरा तो बेटी सपना सड़क किनारे उछलकर गिर गई और सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर में आग लगा दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने डंपर की आग पर काबू पाया और कायथा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।।