//

इंदौर में आधा दर्जन चेन लूट की वारदातों में शामिल, तीनों बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

इंदौर। इंदौर शहर में लगातार हो रही चेन लूट की घटनाओं के बाद पुलिस कप्तान द्वारा लगातार सभी थाना क्षेत्र में पुलिस अधिकारी और कर्मियों को बाइक पर पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। शनिवार देर रात भंवरकुआं पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें बाइक पर जा रहे 3 बदमाशों का आधा किलोमीटर पीछा कर जवानों ने आरोपियों को दबोचा।

जुनी इंदौर सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम तीन इमली के नजदीक भंवरकुआं थाने के खुफिया के जवान धीरेन्द्र राठौर, संदीप श्याम व ओमप्रकाश बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। वहीं पर तीन संदिग्ध आरोपी पुलिस को दिखाई दिए जिस पर पुलिस पार्टी द्वारा उन्हें रुकने को कहा तो आरोपियों ने पुलिस को देख बाइक हाईवे की और भगाना शुरू कर दिया। लगभग आधा किलो मीटर पीछा कर बदमाशों को पकड़ा गया। बदमाशों के पास से पिस्टल चाकू और लूट की चेन भी बरामद हुई है। CSP ने बताया कि आरोपी अब तक शहर में आधा दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों से चाकू-पिस्टल भी मिली है। लूटी गई चेन भी बरामद हुई हैं।

गिरफ्त में आए आरोपी राहुल से पुलिस पूछताछ कर रही है

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार पकड़े गए आरोपी जीतू करण व राहुल हैं, जिसमें जीतू बाणगंगा थाने का लिस्टेड बदमाश है जिस पर 13 प्रकरण दर्ज हैं। वहीं करण पर पांच अपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्त में आए आरोपी राहुल से पुलिस पूछताछ कर रही है। 2 दिन पूर्व आरोपियों ने संयोगितागंज थाना क्षेत्र में एक छात्रा के गले से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं महू नाके पर भी एक चेन लूट की वारदात की थी।आरोपियों ने अब तक आधा दर्जन वारदातें कबूली है। पश्चिम एसपी महेशचंद जैन खुद भंवरकुआं थाने पहुंचे थे। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 10 हजार रु.का इनाम भी दिया है।